WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

नई दिल्ली। देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को एक हफ्ते के लिए आइसोलेट करने का फैसला किया है. उप राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके संक्रमण की जानकारी साझा की गई है।

उप राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से शाम करीब पौने पांच बजे दो ट्वीट किए गए. लिखा गया, “उपराष्ट्रपति श्री एम वेंकैया नायडू आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए. वे आजकल हैदराबाद में हैं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने स्वयं को एक सप्ताह के लिए अलग आइसोलेट रखने का निर्णय किया।

उपराष्ट्रपति श्री एम वेंकैया नायडु आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए। वे आजकल हैदराबाद में हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने स्वयं को एक सप्ताह के लिए अलग आइसोलेट रखने का निर्णय किया है। अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, “उपराष्ट्रपति ने आग्रह किया है कि विगत दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वे भी स्वयं को अलग रखें और अपनी जांच करवाएं.”

गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होना मुश्किल

26 जनवरी को दिल्ली में गणतंत्र दिवस समारोह होना है, लेकिन उससे ऐन पहले उपराष्ट्रपति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में अब माना जा रहा है कि वो इस साल समारोह में शामिल नहीं सकेंगे. दरअसल उपराष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात को साफ साफ लिखा गया है कि वेंकैया नायडू ने खुद को एक हफ्ते के लिए आइसोलेट करने का फैसला किया है.

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh