WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

Aligarh News: अलीगढ़ के देहली गेट थाने के गेट पर कल देर रात एक सिपाही के हाथ से दंगा नियंत्रक रिपीटर बंदूक लोड कर चेक करते समय चल गई. इस दौरान छर्रे लगने से तीन लोग जख्मी हो गए. आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के बाद उनको घर भेज दिया गया. एसएसपी ने सिपाही को लापरवाही के आरोप में लाइन हाजिर करते हुए सीओ को जांच सौंपी है. मौके पर विधायक संजीव राजा, पूर्व महापौर शकुंतला भारती सहित घायलों के परिजन पहुंच गए. परिजनों ने हंगामा किया जिनको समझा बुझा कर शांत किया गया।

इस तरह हुई घटना
दरअसल नाइट शिफ्ट में सिपाही अंकित की ड्यूटी रहती थी. देर रात करीब 10 बजे उसने ड्यूटी पर आमद कराई और डे शिफ्ट के सिपाही से दंगा नियंत्रक रिपीटर बंदूक भी रिसीव कर ली. इसके बाद थाने के बाहर सड़क पर आकर वह उसे लोड कर जमीन की ओर नाल कर चेक कर रहा था.तभी अचानक फायर खुल गया और सड़क से छर्रे टकराकर इधर उधर से गुजर रहे देहली गेट के ही चिराग, सुमित और देव के हाथ-पैर और पेट के हिस्सों में लग गए।

जांच की जा रही है-सीओ
इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में सिपाही को थाने में बैठाकर उससे बंदूक जब्त कर ली गई. घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया. सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि किसी को गंभीर चोट नहीं है. इलाज के बाद सबको घर भेज दिया गया है. इस घटना में 3 लोगों को मामूली चोट आई है. सभी को घर भेज दिया है. इस घटना की जांच मेरे द्वारा की जा रही है कि किस तरह से असावधानी हुई।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh