WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी इमेज मेकओवर में लगी हुई हैं. भाजपा नाराज कार्यकर्ता और ब्राह्मणों को मनाने में जुटी है तो सपा ब्राह्मण सम्मेलन कर रही है. अब मायावती (Mayawati) ने खुद को अपराधी और बाहुबलियों से मुक्त दिखाने के लिए मऊ से विधायक और बाहुबली मुख्तार अंसारी (Don Mukhtar Ansari) को विधानसभा चुनाव में टिकट न देने की घोषणा की है. इसी के साथ कानून द्वारा कानून का राज के नारे के साथ चुनाव में जाने की घोषणा की है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज ट्वीट करके ये जानकारी दी कि बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए. इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।

इसके साथ साथ मायावती ने ये भी अपने सभी पार्टी प्रभारियों और पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए. इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो।

बीएसपी ने लिया बड़ा संकल्प
मायावती ने जानकारी देते हुए कहा, इस बार बीएसपी का संकल्प ’कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहनजी की. ’सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी तथा बीएसपी जो कहती है वह करके भी दिखाती है यही पार्टी की सही पहचान भी है।

About Author

Join us Our Social Media