WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

एसएसपी फिरोजाबाद के निर्देशन में कम्युनिटी पुलिसिंग अभियान के तहत जनपद के युवाओं को पुलिस के साथ जोड़ने के लिये अपर पुलिस अधीक्षक नगर की अध्यक्षता में थाना रसूलपुर क्षेत्रान्तर्गत एसआरके कॉलेज में शिविर आयोजित किया गया ।

👉 उत्तर प्रदेश पुलिस, भारतीय सैन्य बलों एवं अन्य अर्धसैनिक/प्रादेशिक बलों की भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को फिरोजाबाद पुलिस द्वारा कराया जा रहा है शारीरिक प्रशिक्षण ।

👉 जनपद के युवाओं को शारीरिक दक्षता प्रशिक्षण की तैयारी कराने हेतु फिरोजाबाद पुलिस के 02 जवानों को किया गया नियुक्त ।

एसएसपी फिरोजाबाद के निर्देशन में चलाये जा रहे कम्युनिटी पुलिसिंग अभियान के तहत आज दिनाँक 29-09-2023 को थाना रसूलपुर क्षेत्रान्तर्गत एसआरके कॉलेज में अपर पुलिस अधीक्षक नगर की अध्यक्षता में जनपद फिरोजाबाद के युवाओं के लिए चलाए जा रहे शिविर में सरकारी नौकरी जैसे- उत्तर प्रदेश पुलिस, भारतीय सैन्य बलों एवं अर्धसैनिक/प्रादेशिक बलों में भर्ती होने के लिये तैयारी कर रहे जनपद के युवाओं को आवश्यक जानकारी देकर जागरूक किया जा रहा है साथ ही शारीरिक दक्षता की तैयारी कराने के लिये फिरोजाबाद पुलिस के 02 जवानों को नियुक्त किया गया है जो युवाओं को निरन्तर प्रशिक्षित कर रहे हैं ।

भविष्य में फिरोजाबाद के युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिये समय-समय पर इस तरह के अभियान चला कर गाइडेंस दी जायेगी जिससे युवाओं को अपनी प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त हो सके । इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर, प्रतिसार निरीक्षक, प्रभारी निरीक्षक रसूलपुर मय पुलिस टीम व पीटीआई रविन्द्र सिंह मौजूद रहे ।

About Author

Join us Our Social Media