WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के निर्देशन में थाना रामगढ, थाना उत्तर व सोशल मीडिया पुलिस टीम के अथक प्रयास से अपनों से बिछड़े, दोनों बच्चों के परिजनों को खोजकर किया उनके सकुशल सुपुर्द ।

परिजनों एवं मौहल्ले वासियों द्वारा पुलिस टीम की कड़ी मेहनत का व्यक्त किया गया आभार ।

दो थाना क्षेत्रों से एक बच्चा व एक बच्ची अपने घर से निकल गए थे कहीं दूर ।

1-थाना रामगढ क्षेत्रान्तर्गत कल दिनांक 28-09-2023 की सांय एक बच्चा अपने घर से खेलते हुए घर से दूर चला गया था जो कि अपना नाम पता नहीं बता रहा था । सूचना पर थाना रामगढ पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर बच्चे के बारे में जानकारी की गयी एवं सोशल मीडिया पुलिस टीम द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बच्चे का फोटो शेयर किया गया जिसमें पुलिस टीम के अथक प्रयास से बच्चे की पहचान रितेश पुत्र सुरजीत निवासी सैलई थाना रामगढ के रूप में हुई । बच्चे के माता पिता को खोजकर बच्चे को उसकी माँ के सकुशल सुपुर्द किया गया । बच्चे की माँ द्वारा पुलिस टीम का धन्यवाद व्यक्त किया गया ।

2-थाना उत्तर क्षेत्रान्तर्गत कल दिनांक 28-09-2023 की सांय एक बच्ची जो अपना नाम डौली उम्र करीब 05 वर्ष, पिता का नाम जितेन्द्र व माता का नाम रूबी बता रही थी । लेकिन अपने घर का पता नहीं बता पा रही थी । थाना उत्तर पुलिस टीम द्वारा बच्ची के परिजनों के खोजने हेतु दो टीमों का गठन किया गया जिसमें पीआरवी टीम को भी लगाया गया था । सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी प्रयोग करते हुए बच्ची का फोटो विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया गया । जिसमें पुलिस टीम के अथक प्रयास से बच्ची के माता पिता जो कि बन्शी वाले की गली हुमायुँपुर में रहते हैं को सकुशल खोजकर परिजनों के सुपुर्द किया गया । पुलिस टीम द्वा किए गए इस कार्य की आमजन द्वारा प्रशंसा व्यक्त की गयी ।

About Author

Join us Our Social Media