WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

लखनऊ. कोरोना की चपेट में आकर जान (Corona Death) गंवाने वाली थाईलैंड की युवती (Thailand Girl) पियाथेडा की मौत के मामले में लखनऊ (Lucknow) पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. पुलिस ने समाजवादी पार्टी के सपा प्रवक्ता आईपी सिंह समेत 3 लोगों के खिलाफ गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज किया है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद के पीआओ की तहरीर पर सपा नेता समेत तीन लोगों पर केस दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक सपा प्रवक्ता आईपी सिंह, महेंद्र कुरिया और रामदत्त तिवारी पर 67 आईटी एक्ट और आईपीसी 500 के तहत कार्रवाई की गई है. बीजेपी के राज्‍यसभा संजय सेठ ने लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर को पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों पर भी कार्यवाही की मांग की थी.

गौरतलब है कि सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद के परिवार का इस मामले से संबंध है. हालांकि बीजेपी सांसद संजय सेठ की शिकायत के बाद लखनऊ पुलिस ने इस मामले की जांच में तेजी ला दी है. सपा के प्रवक्ता आईपी सिंह ने इस मामले में एक ट्वीट किया था जिसके बाद ही यह मामला सुर्खियों में आ गया था.

मीडिया के मित्रों से सूचना मिली की थाई गर्ल मामले में मेरे ऊपर ही मुक़दमा कर दिया गया है।बिना इलाज लड़की की मृत्यु हुई, शहर के नामी व्यापारी का नाम मीडिया रिपोर्ट में आया, ना पुलिस की लापरवाही पर कोई सवाल और ना दोषियों पर कार्यवाही।IP सिंह का जुर्म: जाँच की माँग करना

बताया जा रहा है कि पियाथेडा राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में सिनेपोलिस मॉल के पास बने एक स्पा सेंटर में काम करती थी और वह 31 मार्च को ही लखनऊ आ गई थी. उसने अप्रैल के पहले सप्ताह में स्पा सेंटर में कुछ दिन काम भी किया जिसके बाद विभूतिखंड के एक होटल में ही एक दिन रुकी. इसके बाद हुसैनगंज के एक लॉज में रुकी थी जहां पर उसके साथ नॉर्थईस्ट की कुछ लड़कियां भी थीं, जो अलग-अलग स्पा सेंटर्स में काम करती हैं.

विभूति खंड का यह स्पा सेंटर रायपुर के एक बिल्डर राकेश शर्मा का बताया जा रहा है और जिस सलमान का नाम अब तक इस मामले में सामने आया था वह स्पा का मैनेजर बताया जा रहा है. लखनऊ पुलिस सलमान से पूछताछ कर रही है. सलमान से पूछताछ और पासपोर्ट से यह नए खुलासे हो रहे हैं. 3 मई को पियाथेडा की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके अवशेषों को सलमान ने थाईलैंड भेजा था.


About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh