WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

आगरा में मंगलवार को राजेश्वर मंदिर के पास दो पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद हो गया। विवाद में लाठी-डंडे और फायरिंग भी हुई। इसमें दो लोगों को गोली लगी है। वहीं, लाठी-डंडे चलने में दो लोगों को चोट आई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरोप है कि दिनेश पाठक और उसके बेटे दबंग हैं। लंबे समय से रास्ते को लेकर लोगों से झगड़ा करते आ रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसको लेकर कई बार पुलिस में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पुलिस कहती थी कि आप काम धंधे वाले लोग हो, क्यों विवाद में पड़ते हो।

आज सुबह श्रीनिवास अपने घर की गली से निकल रहे थे। तभी दिनेश पाठक ने रोक लिया। इसके बाद उनसे गाली-गलौज की। दोनों लोगों में हाथापाई होता देख दिनेश पाठक के तीनों बेटे भी आ गए। उनमें से एक ने फायरिंग कर दी। गोली श्रीनिवास शर्मा के सीने में लगी। वहीं, उनके बेटे विशाल उपाध्याय को भी गोली लगी है। लाठी-डंडे चलने पर कुछ और लोग घायल हुए हैं। गोली लगने वाले युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गया है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए हैं।

DCP सूरज राय ने बताया कि विवाद के दौरान बाप-बेटे घायल है। बाप के सीने में गोली लगी है। जबकि बेटे के सिर में लाठी डंडों से चोट लगी है। दोनों खतरे से बाहर है।आरोपियों के गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

About Author

Join us Our Social Media