WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

एसएसपी फिरोजाबाद के आदेशो-निर्देशों के अनुरुप फिरोजाबाद पुलिस द्वारा कॉवड मार्गों पर की गयी चाक-चौबंद यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था ।

🟦 कॉवड़ मार्गों पर दिन व रात्रि शिफ्ट वार पुलिस बल की तैनाती की गयी है ।

🟪 डायल-112 पुलिस टीम द्वारा कॉवड़ियों के जत्थों को स्कोर्ट कर जनपद की सीमा तक सकुशल पार कराया जा रहा है साथ ही लाउडस्पीकर के माध्यम से आवश्यक सावधानी रखने सम्बन्धी ऑडियो चलाकर जागरुक भी किया जा रहा है।

⬛ अस्थायी पुलिस चौकियों पर विश्राम, जलपान , फलाहार एवं दवा आदि की व्यवस्था की गयी है ।

🟫 फिरोजाबाद पुलिस एवं प्रशासन जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु कटिबद्ध है ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा दिये गये आदेशो-निर्देशों के अनुरुप श्रावण मास में जनपद से गुजरने वाले शिवभक्तों को सकुशल उनके गंतव्य स्थल पहुंचाने हेतु फिरोजाबाद पुलिस द्वारा कावड मार्गों पर विशेष चाक-चौबंद सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था की गयी है जिससे किसी को कोई असुविधा न हो। जनपद से गुजरने वाले शिवभक्तों को जनपद में कॉवड़ रुटों पर बनायी गयी अस्थायी चौकियों और रुकने के स्थानों पर विश्राम, जलपान एवं फलाहार आदि कराया जा रहा है ।

जनपद में चाक-चौबंद यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत जनपद में कई स्थानों पर रुट डायवर्जन किया जाता है सभी आमजनों से अनुरोध है कि रुट डायवर्जन का शत प्रतिशत पालन करें किसी भी प्रकार से यातायात नियमों का उल्लघंन न करें अन्यथा फिरोजाबाद पुलिस द्वारा आपके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी । जिसके सम्बन्ध में समस्त ट्रांसपोर्टरों को पूर्व में मीटिंग आयोजित कर यातायात डायवर्जन एवं यातायात के नियमों का पालन करने के सम्बन्ध में जागरुक किया जा चुका है ।

फिरोजाबाद पुलिस द्वारा जगह-जगह बैरियर लगाकर पुलिसबल की दिन व रात्रि वार कॉवड़ मार्गों पर तैनाती की गयी है साथ ही जनपद की पीआरवी वाहनों द्वारा भी कांवड़ियों के जत्थों को स्कोर्ट कर सकुशल बार्डर तक पार कराया जा रहा है तथा सभी पीआरवी वाहनों द्वारा पीए सिस्टम के माध्यम से सभी शिवभक्तों को रोड़ पर किनारे चलने एवं बनाये गये विश्राम स्थलों पर ही विश्राम करने के सम्बन्ध में जागरुक किया जा रहा है ।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh