WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

01 जुलाई से 15 जुलाई तक 15 दिवसीय आईजीआरएस पोर्टल पर प्राप्त प्रार्थनापत्रों के समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने व आवेदकों द्वारा प्राप्त फीडबैक में संतुष्टि के आधार पर जनपद फिरोजाबाद ने उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में प्राप्त की दूसरी रैंक ।

🔹 जनपद फिरोजाबाद के 02 थाने टॉप-10 में शामिल ।

🔸 जनपद के थाना मटसेना एवं थाना टूण्डला को मिली क्रमशः तीसरी व चौथी रैंक ।

♦️ पुलिस कार्यालय टीम द्वारा आवेदकों के पास कॉल कर फीडबैक लिया जाता है । अगर आवेदक संतुष्ट नहीं है तो सम्बन्धित जाँचकर्ता के विरूद्ध होती है कार्यवाही । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा स्वंय प्रतिदिन निस्तारण की कार्यवाही को किया जाता है मॉनीटर ।

🔹 आवेदकों द्वारा आईजीआरएस के निस्तारण में दिए गये फीडबैक में 90% से अधिक आवेदकों ने फिरोजाबाद पुलिस के कार्य से जताई संतुष्टि ।

🔸 आईजीआरएस में लगातार बढिया प्रदर्शन करते हुए जनपद फिरोजाबाद द्वारा वर्ष 2023 माह जनवरी में प्रथम रैंक, माह फरवरी में तृतीय रैंक, माह मार्च में भी तृतीय रैंक, माह मई में पाँचवी रैंक एवं माह जून में 11वीं रैंक प्राप्त की गयी है ।

फिरोजाबाद पुलिस द्वारा आईजीआरएस के गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्ध निस्तारण एवं आवेदकों के फीडबैक के मामले में जनपद फिरोजाबाद ने जुलाई के प्रथम 15 दिवसों में उत्तर प्रदेश के 75 जनपदों के मध्य दूसरा स्थान प्राप्त किया है । फिरोजाबाद पुलिस द्वारा आईजीआरएस का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जा रहा है जिससे आवेदकों द्वारा संतुष्टिपूर्ण फीडबैक दिया जा रहा है । आवेदकों की शिकायतों के संतोषजनक निस्तारण के मामले में उत्तर प्रदेश के 75 जनपदों में जनपद के थाना मटसेना ने तीसरा एवं थाना टूण्डला ने चौथा स्थान प्राप्त किया गया है ।

🚔 जनपद पुलिस फरियादियों की शिकायतों के समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के प्रति है कटिबद्ध ।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh