WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

फिरोजाबाद जिले के थानां शिकोहाबाद। आटे पुर रोड डाहिनी के समीप बंबा में एक युवक का शव बहता हुआ जा रहा था। जब इस पर ग्रामीणों की नजर पड़ी तो ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बंबा में बहते हुए शव को बाहर निकाला और शिनाख्त का प्रयास किया। युवक के पेंट की जेब में मिली डायरी में लिखे नंबरों पर फोन किया तो मृतक की शिनाख्त अजय अग्रवाल (45) पुत्र विद्याराम निवासी यादव कॉलोनी के रूप में हुई।
शनिवार दोपहर तीन बजे के करीब ग्रामीणों ने डाहिनी बंबा में एक युवक का शव बहता हुआ देखा। पानी में तैरते हुए शव को देख लोगों ने थाना पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही माधौगंज चौकी प्रभारी अंकित मलिक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बंबा से बाहर निकाला। तलाशी के दौरान मृतक के पेंट की जेब में एक डायरी मिली। जिसमें कई मोबाइल नंबर लिखे थे। पुलिस ने डायरी में लिखे नंबरों पर फोन किया तो उसकी शिनाख्त अजय अग्रवाल निवासी यादव कॉलोनी के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। चीख पुकार करते हुए परिजन मौके पर पहुंच गये। परिजनों ने बताया कि अजय अग्रवाल शाहपुर असुआ में सरकारी अध्यापक थे।
प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्र ने बताया कि बंबा में एक शव बहते हुए जाने की सूचना ग्रामीणों ने दी। सूचना पर पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त अजय अग्रवाल शिक्षक के रूप में हुई है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मामले की जानकारी की जा रही है।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh