WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

बाराबंकी जनपद में कोतवाली ले जाते समय एक आरोपी ने पुलिस की बाइक से कूदकर भागने का प्रयास किया। वहीं बाइक से कूदकर भागते ही सिपाही ने बाइक छोड़कर आरोपी का पीछा किया। कुछ दूर जाते ही सिपाही ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के भागने की सूचना मिलते ही अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे गए। इस के बाद पुलिसकर्मी आरोपी को लेकर नगर कोतवाली पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

मेडिकल कराने गई पुलिस को आरोपी ने दिया चकमा
यह पूरा मामला बाराबंकी जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के लखपेड़ाबाग चौराहे का है। जहां नगर कोतवाली की गढ़िया चौकी पुलिस एक आरोपी का मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंची थी। जिला अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद दो सिपाही आरोपी को बाइक पर बिठाकर नगर कोतवाली ले जा रहे थे।
इसी दौरान जिला अस्पताल से नगर कोतवाली की तरफ बढ़ते ही लखपेड़ाबाग चौराहे पर आरोपी ने बाइक से छलांग लगा दी और भागने का प्रयास किया।

थाने में मचा हड़कंप
वहीं बाइक से कूदकर आरोपी के भागने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। बाइक चला रहे सिपाही ने रोड पर ही बाइक छोड़कर आरोपी का पीछा किया। सिपाही ने दौड़ते हुए शहर में कुछ ही दूरी पर आरोपी को धर दबोचा।
वहीं आरोपी के बाइक से कूदकर भागने की सूचना जब नगर कोतवाली पुलिस को लगी तो थाने में हड़कंप मच गया। कोतवाली से अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पकड़े गए आरोपी को पुलिस कोतवाली लेकर गई। पुलिस फिलहाल आगे की कार्यवाही कर रही है।

About Author

Join us Our Social Media