WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

♦️🔹♦️ जनपद पुलिस द्वारा पिछले एक माह में 12 गुमशुदा / अपहृताओं की सकुशल बरामदगी करते हुए उनके परिवारीजनों को किया जा चुका है सुपुर्द ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा जनपद में चलाए जा रहे एक विशेष अभियान ऑपरेशन मुस्कान के अन्तर्गत जनपद में दिनाँक 19-10-2022 से भिन्न-भिन्न थानों पर पंजीकृत किये गये अभियोगों में कुल 15 गुमशुदा / अपहृताओं की गुमशुदगी दर्ज की गयी थी । उक्त अभियान के अनुपालन में अब तक जनपद पुलिस द्वारा सम्बन्धित अपर पुलिस अधीक्षक नगर / ग्रामीण के मार्गदर्शन में समस्त क्षेत्राधिकारियों के नेतृत्व में गठित थाना पुलिस एवं एसओजी / सर्विलाँस की संयुक्त टीमों द्वारा भिन्न – भिन्न स्थानों से अब तक कुल 12 गुमशुदाओं / अपहृताओं को सकुशल बरामद कर लिया गया है । गुमशुदा / अपहृताओं को सकुशल वापस पाकर उनके परिवार में खुशी का माहौल है । परिजनों द्वारा फिरोजाबाद पुलिस के इस कार्य की भूरि – भूरि प्रशंसा की गयी एवं पुलिस का धन्यवाद किया गया । गुमशुदा / अपहृताओं की बरामदगी का विवरण निम्नवत हैः-

▪️ 1-थाना दक्षिणः- थाना दक्षिण पुलिस टीम द्वारा थाने पर पंजीकृत 03 गुमशुदा सम्बन्धी अभियोगों में क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में एसओजी / सर्विलांस टीम की मदद से तीनों अपहृताओं को सकुशल बरामद करते हुए उनके परिवारीजनों को सौप दिया गया है ।

▪️ 2-थाना शिकोहाबादः- थाना शिकोहाबाद पुलिस एवं सर्किल एसओजी टीम द्वारा सुरागरसी-पतारसी से गुमशुदाओं की लोकेशन ट्रैस करते हुए थाना शिकोहाबाद पर पंजीकृत कुल 03 अभियोगों में से 03 अपहृताओं/गुमशुदाओं को बरामद करते हुए उनके माता-पिता को सुपुर्द कर दिया गया है ।

▪️ 3-थाना सिरसागंजः- इसी क्रम में थाना सिरसागंज पुलिस टीम द्वारा थाने पर पंजीकृत 04 अभियोगों से सम्बन्धित 02 अपहृताओं को बरामद कर लिया गया है । 02 अन्य अपहृताओं की बरामदगी हेतु टीमों द्वारा सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है ।

▪️ 4-थाना मक्खनपुरः- थाना मक्खनपुर एवं सर्किल एसओजी और सर्विलास टीम के संयुक्त प्रयासों से थाने पर पंजीकृत 02 अभियोगों में कार्यवाही करते हुए लापता हुए 01 अपहृता को बरामद कर लिया गया है ।

▪️ 5-थाना रामगढ़ः- पुलिस टीम द्वारा थाने पर पंजीकृत 01 अभियोगों से सम्बन्धित 01 अपहृता को बरामद कर लिया गया है ।

▪️ 6-थाना नगला खंगरः- पुलिस टीम द्वारा थाने पर पंजीकृत 01 अभियोगों से सम्बन्धित 01 अपहृता को बरामद कर लिया गया है ।

▪️ 7-थाना पचोखराः- पुलिस टीम द्वारा थाने पर पंजीकृत 01 अभियोग से सम्बन्धित 01 अपहृता को बरामद कर लिया गया है ।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh