WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

यूपी के इटावा शहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अपने बॉयफ्रेंड साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक नाबालिग का वीडियो पुलिस के हाथ लगा है। इस वीडियो में नाबाकिग खुद को बचाने की गुहार लगाती नजर आ रही है। वहीं जानकारी मिली है कि नाबालिग ने पड़ोसी महिला के मदद से वीडियो बनाया।

इसके बाद पुलिस तक पहुंचाया था। इसके बाद पुलिस की टीम ने वीडियो की जांच की और मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरें कैद नाबालिग को आजाद करने के बाद अपनी सुरक्षा में लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड और उसके पिता को भी हिरासत लेकर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग के साथ किया शारीरिक शोषण व मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इटावा नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत कोतवाली थाना इलाके में रानी बाग से एक नाबालिग लड़की को आजाद कराया। नाबालिग ने बताया कि वह कई महिनों से यहां कैद कर रखा था। उसका साथ शारीरिक शोषण और मारपीट की जाती थी।

वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी इटावा का रहने वाला है वह एमपी के इंदौर में नौकरी करता था। इस दौरान उसने नाबालिग से दोस्ती की। फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। इसके बाद आरोपी नाबालिग को अपने साथ इटावा ले आया। जहां दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया के जरिए उन्हें नाबालिग का मिला था। जिसमें नाबालिग 8 महीने से रानी बाग इलाके कैद होने की बात कह रही था।

आखिर नाबालिग ने वीडियो क्यों बनाया

नाबालिग ने बताया कि आरोपी युवक उसे बातों में फंसाकर इटावा ले आया। शुरुआत के कई महीनें तक तो सब ठीक चलता रहा। लेकिन इसके बाद युवक के परिवार के लोग उसके साथ मारपीट करने लगे। उसे घरवालों तक से बात नहीं करने देते थे।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि नाबालिग का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। जिसपर एक्शन लिया गया। फिलहाल लड़की के परिवार की जानकारी ली जा रही है। इसके अलावा आरोपी युवक और उसके पिता पर नाबालिग को बंधक बनाने के आरोप लगा था। जिन्हें हिरासत में लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आखिर वीडियो क्यों बनाया गया। इसका भी पता लगाया जा रहा है। क्योंकि लड़की अपनी मर्जी से युवक के साथ आई थी और लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh