WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आगरा , मथुरा और बुलंदशहर के लोगों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके जन चौपाल को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदश की नारी शक्ति ने योगी आदित्यनाथ को दोबारा सीएम बनाने की ठानी है। उन्होंने विकास कार्यों को लेकर कई अहम बातें की। पीएम मोदी ने जन चौपाल से पहले स्वर कोकिला के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उनका भी जिक्र किया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने जन चौपाल में कहा कि आज हमारी लता दीदी हमें छोड़कर चली गईं हैं। कल ही बसंत पंचमी का पर्व था और जिनके कंठ से मां सरस्वती का आशीर्वाद हर किसी को मिलता था वो लता दीदी ब्रह्मलोक की यात्रा पर चली गईं। मैं भारी मन से उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश देश को नया रास्ता दिखा रहा है। राज्य के लोगों ने दो टूक कह दिया है कि धन दौलत, बाहूबल, जातिवाद, परिवारवाद और संप्रदायवाद के दम पर कितनी ही राजनीति कर लें लेकिन वो जनता का प्यार नहीं पा सकते हैं। जनता का आशीर्वाद तो उसे ही मिलेगा, जो सच्चे मन से उत्तर प्रदेश के लोगों की सेवा करेगा।

उत्तर प्रदेश की जनता ने यह तय कर दिया है कि इस बार चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा एक ही है और वो है UP का विकास और पिछले 5 सालों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने दिखा दिया है कि अगर कोई UP का विकास कर सकता है तो वह भाजपा की डबल इंजन की सरकार है।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh