WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में एक 4 साल की लापता बच्ची का शव खेत में मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. मामले में पीड़ित परिवार का आरोप है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and Murder) की गई है. वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में रोष है.

उन्होंने पुलिस पर पथराव कर दिया. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसमें पूर्व प्रधान सहित 80 से ज्यादा लोगों को आरोपी बनाया गया है. इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. वहीं बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है और पानी में डूबने से मौत हुई.

बता दें अलीगढ़ जिले के थाना गोंडा इलाके के गांव नगला बिरखू में 4 वर्षीय लापता बच्ची का शव धान की फसल के बीच खेतों में पड़ा मिला. परिजनों द्वारा लापता बच्ची के गुमशुदगी रविवार को गोंडा थाने में दर्ज कराई गई थी. रविवार को दर्ज कराई गई गुमशुदगी के बाद लापता 4 साल की बच्ची का शव रविवार को उसके घर से करीब 400 मीटर दूर धान की फसल के बीच भरे पानी में पड़ा मिला. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए गए. पीड़ित परिवार ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया है. लापता बच्ची का शव मिलने के बाद परिजनों में आक्रोश पनप गया.

परिजनों का कहना है कि उन्होंने गोंडा थाने पहुंचकर लापता बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी लेकिन थाने में गुमशुदगी दर्ज होने के बावजूद भी इलाका पुलिस बच्ची को ढूंढने में नाकाम साबित रही. सोमवार को बच्ची का शव मिला.

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh