WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

मथुरा में मंगलवार को डीएलएड की परीक्षा से पहले ही चौथे सेमेस्टर का गणित का पेपर आउट हो गया। पेपर के साथ चंपा अग्रवाल इंटर कॉलेज के गेट पर सॉल्वर भी पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
प्रदेश में सोमवार से डीएलएड की परीक्षाएं हो रही हैं। मंगलवार को चंपा अग्रवाल इंटर कालेज में द्वितीय पाली में चौथे सेमेस्टर गणित की परीक्षा थी। परीक्षा से पहले ही कालेज के प्रवेश द्वार पर परीक्षार्थियों की एंट्री हो रही थी।

इसी दौरान गेट पर कॉलेज के प्रधानाचार्य राकेश माहेश्वरी और स्टेटिक मजिस्ट्रेट गिरीश कुमार को एक युवक की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हुईं। वह मोबाइल पर व्यस्त था। प्रधानाचार्य ने जब उसे गौर से देखा तो वह मोबाइल में डीएलएड के पेपर को देख रहा था।
मोबाइल में मिला गणित का पेपर
उस दौरान कुछ ही परीक्षार्थी गेट पर मौजूद थे। प्रधानाचार्य ने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा। लेकिन उसे पकड़ लिया गया। युवक का मोबाइल कब्जे में लेते हुए सूचना पुलिस को दी गई। युवक के मोबाइल में डीएलएड गणित का पेपर मिला है।

कुछ और भी पेपर उसके मोबाइल में थे। युवक ने अपना नाम पुलिस की पूछताछ में तरुण सिंह पुत्र महीप कुमार बताया है। प्रधानाचार्य राकेश माहेश्वरी ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुट गई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh