WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

हाथरस: जनपद के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-93 पर बीती रात एक सड़क हादसे में इनकम टैक्स अधिकारी सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए हैं।

जनपद अलीगढ़ के बन्नादेवी कोतवाली क्षेत्र के निवासी 45 वर्षीय चंद्रभान अलीगढ़ जिले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में कर सहायक के पद पर तैनात थे। उनके साथ 43 वर्ष के अमरजीत निवासी बिहार आयकर अधिकारी के पद पर तैनात थे। यह दोनों और प्रकाश कार में सवार होकर शुक्रवार को आगरा गए थे। वहां से बीती रात्रि को लौटते समय हाथरस के हतीसा पुल के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिससे चंद्रभान व अमरजीत बुरी तरह से जख्मी हो गए और प्रकाश घायल हो गया।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने चंद्रभान को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर हालत में अमरजीत को अलीगढ़ रेफर किया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार के लोग हाथरस पहुंच गए। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फिर शव परिजनों को सौंप दिए है।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh