WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

मथुरा :- थाना हाईवे क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार तड़के मथुरा पुलिस की जगराम सिंह गुर्जर गैंग के सदस्यों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोलीबारी भी हुई, जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों के तीन अन्य साथी वहां से भाग गए।

घायल बदमाशों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। एसपी क्राइम ने बताया कि जगराम सिंह गुर्जर का गैंग ट्रैक्टर चोरी एवं लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर है।

मंगलवार तड़के सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ट्रैक्टर लुटेरे बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से हाईवे आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर घूम रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की। शिवासा स्टेडियम के पास पुलिस को आता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो दो बदमाशों को गोली लग गई। घायल बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है। अंधेरे का फायदा उठाकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक (अपराध) राधेश्याम राय के मुताबिक, गोली लगने से घायल बदमाशों के नाम असलम और साकिर है। अंधेरे का लाभ उठाकर भागने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दोनों बदमाश जगराम सिंह गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य है। यह गैंग चोरी और लूटपाट के घटनाओं को अंजाम देता है। इस बार गैंग के दो सदस्य ट्रैक्टर चोरी के पूर्व ही गिरफ्तार कर लिये गये हैं। बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh