WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

फिरोजाबाद : विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद उत्तर प्रदेश के अंतर्गत जिला विज्ञान क्लब, फिरोजाबाद द्वारा कोरोना जागरूकता श्रृंखला में कोरोना से बचाव हेतु विद्यार्थियों को गूगल मीट पर वर्चुअल शपथ का आयोजन जिला विज्ञान क्लब, कार्यालय से जिला समन्वयक अश्वनी कुमार जैन के संयोजन में किया गया।
कार्यक्रम का प्रारम्भ अश्वनी कुमार जैन ने देश के महान वैज्ञानिक सर सी.वी. रमन के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। उन्होंने शपथ दिलाते हुए बताया कि विद्यार्थी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस में भारत सरकार द्वारा निर्गत आदेशों का पालन करें। वे सभी मास्क का प्रयोग एवं सामाजिक दूरी का पालन करने के साथ-साथ हाथों को साबुन या सैनिटाइजर से धोते रहें। विद्यार्थी अपने घर पर रहकर ही पूर्ण मनोयोग के साथ शिक्षा ग्रहण करें। सभी अति आवश्यक कार्य होने पर ही पूर्ण सुरक्षा के साथ ही घर से बाहर निकलें। सभी विद्यार्थी अपने घर के सभी सदस्यों, रिश्तेदारों, ग्राम वासी, नगर वासियों को इस वैश्विक महामारी से बचाव के लिए जागरूक करें। विद्यार्थी 18 वर्ष या उससे अधिक के सभी जनमानस को कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। सभी विद्यार्थियों ने कोरोना योद्धाओं को हार्दिक नमन किया। जिन्होंने इस विषम परिस्थिति में भी अपने देश को कोरोना वायरस से मुक्त रखने के लिए अपना अविस्मरणीय योगदान दिया है।
वर्चुअल शपथ में अर्चित जैन, शिखा यादव, पावनी जैन, धर्मवीर सिंह यादव, अरुण अतरौलिया, समीक्षा यादव, उमा गुप्ता, शिवांगी चौहान, आसिब खान, पंकज कुमार, आयुषी बघेल, श्रष्टि जादौन, ज्योति श्रीवास्तव, पलक श्रीवास्तव, मोनू शर्मा, शिवम कुमार, गोविंद प्रताप, पंकज कुमार, रोशनी, खुशी आदि उपस्थित रहे। वर्चुअल सेमिनार का तकनीकी संचालन अर्चित जैन एवं आभार अश्वनी जैन ने किया। सभी विद्यार्थियों को जिला विज्ञान क्लब, फिरोजाबाद द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किये गए।


About Author

Join us Our Social Media