WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से पहले ही लोग काफी परेशान हैं. बड़ी संख्या में मौतों का सिलसिला जारी है. लोगों में कोरोना का खौफ कुछ इस कदर बैठ गया है कि नॉर्मल होने वाली मौतों पर भी संक्रमण का ही शक जताया जा रहा है. यूपी के हाथरस में भी कुछ इस तरह का मामला सामने (Hathras 5 Death) आया है.

खबर के मुताबिक हाथरस के कपूरा गांव में पांच लोगों की संदिग्ध मौत के बाद दहशत का (Suddenly Five People Dead) माहौल है. गांव में इन मौतों को लेकर अलग-अलग कहानियां सामने आ रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि शराब पीने की वजह से इनकी मौत हुई है तो वहीं कई लोग कोरोना की वजह से मौतों का शक जता रहे हैं. इस खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग ने गांव में कोरोना टेस्ट शुरू(Corona Test Start)  कर दिए हैं.

कोरोना से 5 लोगों की मौत का शक

खबर के मुताबिक कपूरा गांव में मंगलवार शाम 45 साल के गनेशी सिंह की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. जैसे ही शव को हाद संस्कार किया गया तो उसके बाद चार और लोगों की अचानक मौत हो गई. एक साथ पांच लोगों की जान जाने पर गांव में दहशत का माहौल बन गया. लोगों को कोरोना संक्रमण का डर सताने लगा. एक का दाह संस्कार को मंगलवार रात को ही कर दिया गया था जब कि चार और लोगों का दाह अगले दिन बुधवार को किया गया.

गांव में अचानक हुई मौतों पर लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं. किसी का कहना है कि शराब पीने की वजह से पांच लोगों की जान गई है तो वहीं कई लोग करोना संक्रमण की बात भी कह रहे हैं. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम काफी एक्टिव हो गई है. और लगातार गांव में लोगों को कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं.

गांव के लोगों का हो रहा कोरोना टेस्ट

वहीं हाथरस के एसपी विनीति जायसवाल ने बताया कि गांव में 5 लोगों की मौत की खबर के बाद जसे ही जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि सांस लेने में दिक्कत की वजह से चार लोगों की मौत हो गई. ये भी बताया गया कि अचानक तेज खांसी के साथ ही उनकी जान चली गई. उन्होंने कहा कि गांव को सैनिटाइज कराया जा रहा है वहीं सभी की कोरोना जांच भी शुरू कर दी गई है.


About Author

Join us Our Social Media