WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

जिले के छह मतगणना केंद्रो पर हुई त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना
कोटला रोड मंडी समिति में विकास खंड फिरोजाबाद ही हुई मतगणना
आईजी संग जिलाधिकारी ने लिया मतगणना स्थल का जायजा, देखी व्यवस्थाएं

फिरोजाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जिले के छह मतगणना केंद्रो पर लगभग साढ़े आठ बजे शुरू हुई। वहीं जसराना मतगणना केंद्र पर भीड़ के चलते पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। जिससे वहाॅ भगदड़ मच गई और कई लोगों को चोट आई है। वहीं मतगणना केंद्रो पर देरी से पहुंचे एजेंटो को प्रवेश नौ बजे बाद ही मिला। वहीं कोटला रोड मंडी समिति मतगणना स्थल का आईजी नवीन अरोरा, जिलाधिकारी चंद्र विजय ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
विकास खंड फिरोजाबाद की मतगणना लगभग साढ़े आठ बजे शुरू हुई। मतगणना 30 टेबिल पर की गई। सुबह छह बजे से ही मतगणना कर्मियों का मंडी समिति पहुंचना शुरू हो गया। सबसे पहले गेट पर सभी की थर्मल स्क्रीनिंग एवं हाथों को सैनीटाइज कराकर ही प्रवेश दिया गया। कोटला रोड मंडी समिति मतगणना स्थल की सुरक्षा व्यवस्था की कमान सीओ सिटी संभाले हुए थे। उन्होंने सभी मतगणना एजेंटो के पास देखकर हीं अंदर प्रवेश दिया। वहीं एसडीएम सदर राजेश कुमार एवं बीडीओ फिरोजाबाद मतगणना स्थल का जायजा लेती रही।

मतगणना के दौरान उड़ी सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां
फिरोजाबाद। कोटला रोड मंडी समिति में चल रही मतगणना के दौरान सोशल डिस्टेसिंग जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दी। मतगणना के दौरान प्रत्याशियों के एजेंट जाली के बाहर एक-दूसरे से सटके नजर आए। हर कोई कोरोना महामारी से बेपरवाह दिखाई दिया। वहीं मंडी समिति के अंदर मौजूद पुलिसकर्मी ने भी एंजेटों को सोशल डिस्टेसिंग जैसा पालन करने पर जोर नहीं दिया।

यह जीते प्रत्याशी
मतगणना के दौरान प्रधान पद के लिये ग्राम पंचायत मटामई से सुभाषचंद्र पुत्र खजान सिंह, उस्मानपुर से विरमादेवी पत्नी शिवचरन, गाजीपुर से आशीष पुत्र धनीराम, रानीपुरा से भूपेंद्र यादव पुत्र नाथूराम, जैंदामई से राहुल सिंह पुत्र शिशुपाल, लतुर्रा से अमरेश कुमार पुत्र किशोर सिंह विजयी हुए। वहीं बीडीसी के लिये वार्ड संख्या एक से ओमवीर सिंह, पांच से रामवीर सिंह, 12 से रूबी देवी, 15 से गुड्डी देवी, 22 से अंजू, 28 से सुशील कुमार, 37 से सत्येंद्र कुमार, 52 से चरन देवी, 89 से सपना देवी, 91 से चांदनी, 94 से रामू, 102 से अनीता देवी, 105 से सत्यदेव विजयी हुए।

 


About Author

Join us Our Social Media