WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

शॉर्ट सर्किट से आग 10 माह का मासूम जिंदा जला

टूंडला के थाना पचोखरा के गांव नगला दल में में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में 10 माह का मासूम जिंदा जल गया।
घटना के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गया। पीड़ित परिवार को पुलिस को सूचना दिए बिना ही मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया।आग से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव नगला दल निवासी धर्मेन्द्र बघेल ऑटो चालक है शनिवार दोपहर तकरीबन 2:30 बजे गांव की चौपाल पर गया था।

इस दौरान उसकी पत्नी विजय देवी और 4 साल की बेटी घर के बाहर बैठे थे।उसका 10 माह का मासूम बेटा घर में सो रहा था। तभी अचानक घर में आग लग गई।धर्मेंद्र के घर से धुआं उठते हुए गांव की महिलाओं ने शोर मचाया।
चीखपुकार कि आवाज पर ग्रामीण जुट गए हालांकि कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक मासूम की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई।

मासूम के सव को देखकर परिजनों में चित्कार मच गई। आग से लाखों रुपए का घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण घर मे आग लगी है

घर में आग लगने के बाद धर्मेंद्र की पत्नी विजय देवी घर की ओर भागी लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था ऐसे में महिलाओं व अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया इस दौरान वह कह रही थी कि घर में मेरो शौर्य सोइ रयोए,अरे बाकू कोई बचाइ लेऊ।आग बुझने के बाद शौर्य का सव देख कर वह बेहोश हो गई ।

वही सीओ देवेंद्र कुमार का कहना है कि नगला दल में हुई घटना बेहद दुखद है हालांकि घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है


About Author

Join us Our Social Media