WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 15वें वित्त आयोग 02 प्रतिशत अतिरिक्त स्टाम्प शुल्क के अंतर्गत प्रस्तुत प्रस्तावों की समीक्षा बैठक की गई आयोजित

जिलाधिकारी रमेश रंजन की अध्यक्षता में 15वें वित्त आयोग 02 प्रतिशत अतिरिक्त स्टाम्प शुल्क के अंतर्गत प्रस्तुत प्रस्तावों की समीक्षा बैठक अध्यक्ष नगर पालिका परिषद शिकोहाबाद एवं टूंडला उप जिलाधिकारी शिकोहाबाद एवं टूंडला अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड फिरोजाबाद अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद शिकोहाबाद एवं टूंडला अपर जिला वि0 एवं रा0 विशु राजा एवं अपर जिलाधिकारी न्यायिक संगीता गौतम की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में आयोजित की गई।
इस बैठक में जिलाधिकारी ने प्रस्तावित कार्यों की वास्तविक स्थिति वीडियोग्राफी के माध्यम से देखी और दृष्टिगत स्थितियों के आधार पर प्रस्तावों को मंजूरी दी साथ ही उन प्रस्ताव को मंजूरी देने से इनकार कर दिया जहां पर कराए जा रहे कार्यों की स्थिति स्पष्ट नहीं थी।
अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद शिकोहाबाद और टूंडला को निर्देशित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि ऑपरेशन त्रिनेत्र के अंतर्गत कैमरे हर जगह लगे तो कैमरे की गुणवत्ता से कोई समझौता हो। अंत्येष्टि स्थल जहां न हो वहां उनका निर्माण कराया जाए, जर्जर मार्ग ठीक कराये जाए, नगर के मुख्य मार्गों की साफ-सफाई हो,सफाई कर्मचारियों को पी0पी0 किट क्रय की जाए, अजय कुमार जे0ई0 एका नगर पालिका में जो नियुक्त हैं उसको डीपीआर ना बनाने के कारण चार्जशीट देने और वेतन में कटौती के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने कहा कि इस राशि से कराये जा रहे जनहितकारी कार्यों को गुणवत्तापूर्ण ढंग से कराये इसमें लापरवाही न हो,सड़के गड्ढा मुक्त हो, जिससे नागरिकों को कोई परेशानी न हो।

About Author

Join us Our Social Media