WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा थाना जसराना क्षेत्रान्तर्गत वाहन चालकों को हेलमेट वितरण कर यातायात के नियमों का शत प्रतिशत पालन करने हेतु जागरुक किया गया ।

🟩 जनपद में सड़क दुर्घटनाओं को कम करने हेतु नो हेलमेट नो पेट्रोल अभियान भी लगातार जारी है ।

⬛ सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने हेतु चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा पखवाड़ा का आज किया जायेगा समापन ।

🟧 जनसामान्य को यातायात नियमों के प्रति जागरुक करने हेतु दिनांक 15-12-2023 से शुरू किया गया था सड़क सुरक्षा पखवाड़ा अभियान ।

🟦 एसएसपी फिरोजाबाद द्वारा आमजनों को नव वर्ष की शुभकामनाएँ देते संदेश दिया गया है कि ड्रंक एन्ड ड्राएवन से बचे क्योंकि रोड़ एक्सीडेन्ट में हताहत होने वाली की संख्या हमारे प्रदेश में काफी अधिक है ।

प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने एवं जनसामान्य को यातायात एवं सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरुक करने हेतु शासन की मंशानुसार दिनांक 15 दिसम्बर से “सड़क सुरक्षा पखवाड़ा” अभियान चलाया जा रहा है जिसके अन्तर्गत परिवहन विभाग एवं यातायात पुलिस द्वारा समस्त स्टेक होल्डर विभागों के साथ समन्वय स्थापित कर सड़क सुरक्षा जागरुकता सम्बन्धी कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है । साथ ही यातायात पुलिस एवं परिवहन विभाग द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

इसी क्रम में आज दिनांक 31-12-2023 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा क्षेत्राधिकारी जसराना एवं प्रभारी निरीक्षक जसराना के साथ थाना क्षेत्रान्तर्गत आमजनों को हेलमेट वितरण कर संदेश दिया कि दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट अवश्य पहने,जिससे किसी भी दुर्घटना में अपने जीवन को बचाया जा सके । साथ ही सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने हेतु हमारे जनपद में नो हेलमेट नो पेट्रोल अभियान भी लगातार चलाया जा रहा है । सड़क दुर्घटनाओं में अपने जीवन को बचाने हेतु हेलमेट सबसे ज्यादा जरुरी है कई बार दुर्घटना में हेलमेट की वजह से ही वाहन चालक की जान बचती है इसलिये हेलमेट को दुपहिया वाहन चलाते समय अवश्य पहने । कार्यक्रम के दौरान महोदय द्वारा जनपदवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएँ देते हुए ड्रंक एन्ड ड्राइएवन से बचने की अपील की गयी है ।

सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के समापन दिवस पर सड़क सुरक्षा के संदेश को घर-घर पहुँचाने एवं जनसामान्य को यातायात नियमों को प्रति जागरुक करने हेतु “हर सफर में सड़क सुरक्षा” स्लोगन का प्रचार प्रसार किया जा रहा है । अतः सभी लोग उक्त फोटो को अपने व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि की स्टोरी पर लगायें एवं इसे शेयर करें ।

About Author

Join us Our Social Media