WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के निर्देशन में चाक-चौबंद यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत शहर में जाम से मुक्ति हेतु यातायात पुलिस टीम द्वारा ऑटो चालकों का रुट निर्धारण कर की जा रही है चैकिंग ।

🔵 रुट निर्धारण नियम का पालन न करने पर आज दिनाँक 20-05-2023 को 45 ऑटो को सीज कर यातायात पुलिस टीम द्वारा की गयी है बड़ी कार्यवाही ।

🟣 पिछले 03 दिवस के दौरान आईटीएमएस के माध्यम से प्रचार-प्रसार के बाद भी ऑटो चालको द्वारा नही किया गया परमिट का पालन ।

🟢 यातायात पुलिस टीम द्वारा जनपद में यातायात व्यवस्था को चाक-चौबंद एवं जाम की समस्या से निजात पाने हेतु लगातार चलाये गये अभियान के अन्तर्गत की जा रही है प्रभावी कार्यवाही ।

⚫ सभी ऑटो/ई-रिक्शा चालकों से अपील है कि अपने-अपने निर्धारित रुट पर ही वाहन चलाये अन्यथा यातायात पुलिस टीम द्वारा आपके विरुद्ध की जायेगी कठोर कार्यवाही ।

🟤 अभियान के दौरान प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा आसफाबाद चौराह, जैन मंदिर, नगला बरी चौराहा, डबरई आदि स्थानों पर चैकिंग कर अपने रुट पर न चलने वाले / परमिट का उल्लघंन करने वाले 45 ऑटो को सीज कर की गयी है कठोर कार्यवाही ।

🟠 यातायात पुलिस का अभियान जनपद में लगातार जारी है सभी ऑटो/ई-रिक्शा चालकों से अनुरोध है अपने-अपने ऑटो/ई-रिक्शा को निर्धारित रुट पर ही चलायें तथा यातायात नियमों का शत-प्रतिशत पालन करें और जनपद की यातायात व्यवस्था को दुरस्त बनाने में फिरोजाबाद पुलिस का सहयोग करें ।

About Author

Join us Our Social Media