WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

एसएसपी फिरोजाबाद के निर्देशन में जनपद में चाक-चौबंद यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत समस्त ऑटो एंव ई- रिक्शा का रुट निर्धारण किया जा रहा है ।

🔵 यातायात पुलिस टीम द्वारा आज दिनाँक 17-05-2023 को आईटीएमएस के माध्यम से 12 चौराहों पर सभी ऑटो/ ई-रिक्शा चालकों को किया जा रहा जागरुक ।

🟠 अगर कोई भी ऑटो / ई-रिक्शा अपने निर्धारित रुट से अलग रुट पर चलता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध दिनाँक 18-05-23 से नियमानुसार कठोर कार्यवाही की जायेगी ।

🟢 ऑटो/ई-रिक्शा के रुट निर्धारण से जनपद में जाम की समस्या से मिलेगी निजात ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के निर्देशन में जनपद में चाक-चौबंद यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत प्रभारी निरीक्षक यातायात मय पुलिस टीम द्वारा जनपद में एक विशेष अभियान चलाकर सिटी और टूण्डला क्षेत्र के ऑटो/ ई-रिक्शा चालकों का रुट निर्धारण किया जा रहा है जिसमें टूण्डला से चलने वाले ऑटो/ई-रिक्शा राजा के ताल तक ही आयेंगे तथा राजा के ताल से सिटी क्षेत्र के लिये दूसरे ऑटो/ई-रिक्शा आयेगें जिनका सिटी का रुट दिया गया है । प्रत्यके ऑटो / ई-रिक्शा को एक यूनिक नम्बर और रूट चार्ट का निर्धारण कर स्टीकर लगाकर अलग-अलग रुट हेतु तैयार किया गया है । अगर कोई भी वाहन अपने-अपने रुट से अलग रुट पर पाया जायेगा तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कठोर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी । आज दिनाँक 17-05-23 को आईटीएम के माध्यम से समस्त ऑटो / ई रिक्शा चालकों को 12 चौराहों पर लाउडस्पीकर ध्वनि से जागरुक किया जा रहा है । समस्त ई-रिक्शा का रुट निर्धारण का कार्य जैन मंदिर पर यातायात पुलिस द्वारा किया जा रहा है । सभी अपने-अपने ई रिक्शा पर रुट निर्धारण अवश्य कराने का कष्ट करे ।

🚔 ।। फिरोजाबाद पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर ।।

About Author

Join us Our Social Media