WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

स्कूल संचालक पर लाठी, डंडो और सरियों से बोला हमला,मरणासन्न हालत में छोड़ कर भागे
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया, फिरोजाबाद रेफर
फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद। स्कूल संचालक पर कुछ लोगों ने एक राय होकर लाठी, डंडा और सरियों से हमला बोल दिया। उसको बुरी तरह से पीटा। मरणासन्न हालत में छोड़ कर भाग गए। घटना की जानकारी होते ही परिवारीजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है।
थाना क्षेत्र के गांव आमरी निवासी शिव मोहन दीक्षित (40) गांव के बाहर एसबी स्कूल चलाते हैं। बुधवार देर रात जब वह स्कूल से अपने डोगी को घुमाने खेत पर जा रहे थे, तभी गांव के ही कुछ लोगों ने एक राय होकर उन पर हमला बोल दिया। पीड़ित का आरोप है कि गांव के ही एक हिस्ट्रीसीटर ने अपने भाई, पुत्र और अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर हमला बोला। कुछ लड़कों पर सरिया, डंडा थे। हमलावरों ने उस पर सरियों और डंडों से हमला बोला, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। उसके बाद उक्त लोगों ने उस पर लाठी और सरियों की बरसात कर दी। जिससे वह अचेत हो गया था। उसके पूरे शरीर में चोटें आई हैं। आरोप है कि शरीर में लगभग एक दर्जन छोटे बड़े फ्रेक्चर हैं। हमलावर उसे मृत अवस्था में छोड़ कर भाग गये थे। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उसको लेकर थाना पहुंचे। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है। प्राथमिक उपचार के बाद इमरजेंसी से घायल को फिरोजाबाद रेफर कर दिया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर के अनुसार शरीर में काफी चोटें हैं। शरीर कई जगह से टूट गया है। घटना के बाद गांव में दहशत फैलने के साथ तनाव व्याप्त हो गया है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि आमरी में मारपीट की सूचना मिली है। घायल का मेडिकल कराया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी

About Author

Join us Our Social Media