WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.56 PM (1)
WhatsApp Image 2024-03-22 at 8.27.55 PM

फोटो- बालिकाओं एवं महिलाओं को शपथ दिलाते शिक्षक हिमांशु शर्मा

फिरोजाबाद। प्रदेश सरकार के मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत डी.ए.वी इंटर कॉलेज में बालिकाओं को उनकी सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ उपेंद्र शर्मा ने बालिकाओं एवं महिलाओं को सुरक्षा संबंधी शपथ भी दिलाई।
प्रधानाचार्य डॉ उपेंद्र शर्मा ने बालिकाओं को सुरक्षा संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि आप पैदल चलते हुए कभी भी अनजान व्यक्तियों से लिफ्ट ना लें, यदि आपको ऐसा लगता है कि कोई आपका पीछा कर रहा है तो आप रास्ते में जो भी घर या दुकान हो आप वहां जाकर अपनी परिस्थिति बताएं। सड़क पर चलते समय निर्भीकता के साथ चलना चाहिए किसी भी खाली वाहन में सवारी ना करे।
शिक्षक हिमांशु शर्मा ने कहा कि आप स्वयं को कभी भी कमजोर महसूस ना करें सदैव निर्भीक एवं सक्रिय रहें यदि आपको एहसास होता है कि आपके आपके किसी सहयोगी के साथ कोई अप्रिय घटना हो सकती है तो आप विद्यालय के प्रधानाचार्य को अवगत कराने के साथ अपने माता पिता को तत्काल बताएं। साथ ही 1090 या 181, 112 नम्बर पर तत्काल फोन द्वारा सूचना दें। कार्यक्रम में चित्र रानी, मधुलिका यादव, मुकेश यादव, अश्वनी कुमार सलोनिया, दीपचंद्र अग्रवाल, अवनीश कुमार, सीताराम सिंह, पंकज दीक्षित, मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।

About Author

Join us Our Social Media

  • All
  • Firozabad
  • Uttar Pradesh